क्या अब ममता जी के बंगाल में 'जय श्री राम' बोलने पर होगी गिरफ्तारी ?
image source : google

टीआरपी डेस्क। पश्चिम बंगाल में जय श्री राम नारे को लेकर अभी भी घमासान जारी है। यह मामला उस वक्त से पकड़ता जा रहा है जब नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर जय श्री राम सुनते ही ममता नाराज हो गई थी। यहां तक कि उन्होंने भाषण देने से भी इनकार कर दिया था।

अब एक बार फिर जय श्रीराम पर विवाद खड़ा होता दिखाई दे रहा है। जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद से दावा किया जा रहा है कि जय श्रीराम बोलने के कारण कुछ लोगों को पश्चिम बंगाल पुलिस गिरफ्तार कर रही है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने किया ट्वीट

इस वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्विटर पर शेयर किया। संबित पात्रा ने लिखा है, ‘क्या ममता जी के बंगाल में अब ‘जय श्री राम’ बोलने पर गिरफ्तारी होगी?’

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने भी किया वीडियो शेयर

इससे पहले बंगाल के प्रभारी और बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘ममताजी की दमनकारी नीति के खिलाफ शेरदिल कार्यकर्ताओं का आंदोलन… राम नाम के मास्क बांटना भी अपराध है।’

आपको बता दें, यह वीडियो बुधवार रात का है। जब बंगाल पुलिस ने चांपदानी इलाके से 24 बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया था। बीजेपी का दावा है कि कार्यकर्ता ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे और जय श्रीराम के नारे लिखे मास्क बांट रहे थे। जिसके कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

‘जय श्रीराम’ के नारे लगाने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तारी के समय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है, कुछ लोग पीले, केसरिया रंग के कपड़े पहने ‘जय श्री राम’ के नारे लगा रहे हैं। कुछ लोग मास्क बांट रहे हैं। जिसके बाद पश्चिम बंगाल पुलिस उन्हें पकड़ कर गाड़ी में बिठा रही हैं। इनमें से एक व्यक्ति ममता पर पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बानने का आरोप लगा रहा है।

बीजेपी नेताओं का दावा है कि बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ता जय श्रीराम लिखे मास्क बांट रहे थे. इसी दौरान तृणमूल कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उन्होंने इस पर आपत्ति जताई। TMC कार्यकर्ताओं ने पुलिस बुलाया, जिसके बाद पुलिस आरएसएस और बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करके ले गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…