ब्रेकिंग: मैनपाट महोत्सव में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के परफॉर्मेंस के दौरान हंगामा, पुलिस के लाठी चार्ज से कई घायल
ब्रेकिंग: मैनपाट महोत्सव में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के परफॉर्मेंस के दौरान हंगामा, पुलिस के लाठी चार्ज से कई घायल

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के मैनपाट के रोपाखर जलाशय में चल रहे मैनपाट महोत्सव में भोजपुरी कलाकार खेसारी लाल यादव की प्रस्तुति के दौरान जमकर हंगामा हुआ।


इसी दौरान दर्शकों और पुलिस के बीच बहसबाजी भी हो गई। देखते ही देखते मामला इस कदर बिगड़ गया ​कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। वहीं लाठी चार्ज करने के बाद कुछ दर्शक काफी भड़क उठे और पुलिस और दर्शकों के बीच भारी झगड़ा शुरू हो गया।

देखें वीडियो

कार्यक्रम छोड़कर निकले खेसारी लाल यादव

पुलिस और दर्शकों के झड़प देख खेसारी लाल यादव नाराज हो गए और अपनी प्रस्तुति समाप्त कर मैनपाट महोत्सव से अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए। अम्बिकापुर SDM अजय त्रिपाठी ने दर्शकों को समझाया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

बता दें कि पुलिस और दर्शकों के बीच झड़प इतना बढ़ गया कि दर्शकों ने कुर्सी फेंकना शुरू कर दिया तो वहीं पुलिस भी दर्शकों के ऊपर कुर्सी फेंकती नजर आयीं। वहीं पुलिस और दर्शकों के बीच झड़प को देखकर खुद भोजपुरी कलाकर खेसारी लाल यादव अपनी कार्यक्रम को छोड़ पुलिस प्रशासन को समझाते हुए नजर आए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…