BJP में शामिल होंगे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती? भागवत से मुलाकात के बाद सियासत गर्म
BJP में शामिल होंगे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती? भागवत से मुलाकात के बाद सियासत गर्म

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ( RSS Chief Mohan Bhagwat ) ने मंगलवार सुबह राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ( Actor Mithun Chakraborty ) से उनके निवास पर मुलाकात की। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ( West Bengal Assembly Election ) से पहले हुई इस मुलाकात ने अटकलों को जन्म दे दिया है।


बता दें कि भागवत ने मलाड वेस्ट स्थित मिथुन के घर जाकर उनसे मुलाकात की। इस मुलाकात ने अफवाहों को हवा दे दी है कि अभिनेता 5 साल के अंतराल के बाद फिर से सक्रिय राजनीति में वापसी कर सकते हैं। 2 घंटे की इस मुलाकात के दौरान अभिनेता का पूरा परिवार मौजूद रहा। हालांकि अब तक यह सामने नहीं आया है कि मंगलवार सुबह चाय पर हुई इस चर्चा में क्या बातचीत हुई।

मेरा और भागवत का आध्यात्मिक जुड़ाव: मिथुन

हालांकि अभिनेता ने राजनीति में वापसी की अफवाहों की खबरों को यह कहकर खारिज कर दिया कि वे पिछले साल उत्तर प्रदेश में भागवत से मिले थे। बस, वैसे ही अपनी मुंबई यात्रा पर भागवत उनके घर उनसे मिलने आ गए।

चक्रवर्ती ने कहा कि अटकलें न लगाएं। मेरा और भागवत का आध्यात्मिक जुड़ाव है। हम लखनऊ में मिले थे और मैंने उनसे अनुरोध किया था कि जब भी वह मुंबई आएं, तो मुझसे मिलें। भागवत जी को मेरा परिवार बहुत पसंद है इसलिए उन्होंने मुंबई आने पर मेरे परिवार से मिलने का वादा किया था।

राजनीतिक संन्यास को खत्म करने के सवाल पर अभिनेता ने कहा कि मुलाकात को आप राजनीति में मेरी वापसी से इसलिए जोड़ रहे हैं, क्योंकि पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं। यदि वहां चुनाव का समय न होता तो आप ऐसा नहीं करते।

बता दें कि अपने गृहराज्य पश्चिम बंगाल में वह खासे लोकप्रिय हैं। वह अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी ( AITCP ) से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते उन्होंने 2016 में पद छोड़ दिया था। वहीं मुंबई में आरएसएस के पदाधिकारी ने कहा कि यह बैठक पूरी तरह से निजी थी और इसके साथ और कुछ नहीं जोडऩा चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…