मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के नाम पर 8 लाख की ठगी… जांच में जुटी पुलिस
मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के नाम पर 8 लाख की ठगी… जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। मेडिकल कॉलेज में एडमिशन के नाम पर करीब 8 लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने युवती से 8 लाख रुपए ठग लिए। पंडरी थाना इलाके की रहने वाली एक युवती मेडिकल कॉलेज में प्रवेश पाने के लिए आरोपियों के संपर्क में आई थी।

एडमिशन दिलाने के नाम पर सुरेंद्र कामत, विधानंद वर्मा और विश्वजीत शाह ने पीड़िता से 8 लाख रुपए लिए थे। प्रवेश नहीं मिलने पर युवती ने खुद को ठगा हुआ महसूस किया फिर मामले की शिकायत की। पीड़ित के शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

ठगों ने ये झांसा प्रार्थियां का एडमिशन रिम्स कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई के नाम पर दिया था। इस पूरी मामले की रिपोर्ट पंडरी थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस के मुताबिक इसकी रिपोर्ट दलदल सिवनी निवासी बबीता साहू ने की है, जिन्होंने अपनी बेटी आंचल साहू के एडमिशन के नाम पर ठगों को पैसे उनके खाते में खुद ट्रांसफर किए थे।

बता दें कि आरोपियों ने छात्रा के नीट परीक्षा देने से पहले उनसे संपर्क किया और नतीजा आने के बाद भी। जबकि प्रार्थियां का एडमिशन एक अन्य राज्य के मेडिकल कॉलेज में हो चुका था। लेकिन प्रार्थियां रायपुर के मेडिकल कॉलेज के मोह में ठगों के जाल में फंसी।

पंडरी थाना प्रभारी याकूब मेमन ने इस मामले में कहा है कि आरोपी दिल्ली के आस-पास के रहने वाले है। उनकी जल्द गिरफ्तारी के लिए पुलिस रणनीति बना रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…