सत्ता का घमंड : कांग्रेस नेता ने की 150 बोतल मदिरा की मांग, मना करने पर सेल्समेन को पीटा, नौकरी से निकलवाने की धमकी भी दी

रायपुर। खूबी डहरिया सोमवार को अपने समर्थकों के साथ वो शराब की दुकान में पहुंचा और 150 पाव मसाला देसी शराब मांगने लगा। सेल्समैन इतनी मात्रा में शराब देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस नेता खूबी डहरिया क्रोध में आ गया।

जिसके बाद बाद इन्होंने सेल्समैन को गालियां देना शुरु कर दिया। सेल्समैन ने जब इस बात का विरोध किया तो खूबी डहरिया और उसके समर्थकों ने उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं जान से मारने और नौकरी से निकालने की धमकी तक दे डाली। अब कांग्रेस नेता खूबी डेहरिया और इसके समर्थकों के खिलाफ खरोरा थाने में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

घर वालों को भी धमकाया और गाली गलौज की

पीड़ित सेल्समैन महेंद्र चौहान ने बताया कि खूबी डहरिया, अनिल डहरिया, करण बंजारे और उसके साथ कुछ अन्य युवक दुकान पर पहुंचे थे। 150 बोतल मसाला शराब मांगने लगे। जब मैंने कहा कि सरकार का आदेश है कि किसी व्यक्ति को इतनी मात्रा में शराब नहीं देनी है, लेकिन उन लोगों ने मेरी बात नहीं सुनी। मुझे गालियां देने लगे, जब मैंने विरोध किया तो तैश में आकर खूबी डहरिया ने मेरे साथ मारपीट की।

महेंद्र ने बताया कि सुबह हुई इस घटना के बाद वार्ड क्रमांक 8 में मेरे घर के पास खूबी डहरिया ने अपने गुंडों को भेजा वहां पर मेरे घर वालों को भी जान से मारने की धमकी दी गई और गाली गलौज की गई । घटना से घबराकर अब महेंद्र पुलिस के पास पहुंचा और इस मामले में खूबी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है। फिलहाल पुलिस खूबी की तलाश में है। दूसरी तरफ सियासी तौर पर शराब दुकान में कांग्रेस नेता का इस कदर हंगामा कांग्रेस की किरकिरी करवा रहा है।

बता दें खूबी डहरिया खरोरा इलाके में यूथ कांग्रेस का नेता है। अनिल डहरिया, करण बंजारे उनके साथी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net