दुनिया के सबसे अमीर गोल्फर टाइगर वुड्स सड़क हादसे में घायल, एयर बैग्स से बची जान
Image Source- Google

खेल डेस्क। गोल्फ के जाने माने खिलाड़ी टाइगर वुड्स मंगलवार को लॉस एंजिल्स में सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। घायल गोल्फ खिलाड़ी को उपचार के लिए पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि उनके पैर में चोट आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एयरबैग के कारण टाइगर वुड्स की जान बच गई। मिली जानकारी के अनुसार मुताबिक, लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। गोल्फ खिलाड़ी के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने एक बयान में कहा, “कैलिफोर्निया में आज सुबह टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना का शिकार हुए, जहां उन्हें पैर में चोटें आईं हैं. वह अभी भी सर्जरी करा रहे हैं।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोल्फर वुड्स खुद गाड़ी चला रहे थे। गाड़ी की स्पीड काफी ज्यादा थी। इसी दौरान उनकी कार बीच के डिवाइडर से जा टकराई और कार ने नियंत्रण खो दिया। वुड्स को कार से निकाला तो वह काफी घायल थे। बता दें कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गोल्फरों में टाइगर वुड्स की गिनती होती है। उन्होंने 15 प्रमुख गोल्फ चैंपियनशिप जीती हैं।

बता दें कि टाइगर वुड्स अमेरिकी पेशेवर गोल्फ खिलाड़ी हैं जिनकी उपलब्धियां उन्हें अब तक का सबसे सफल गोल्फ खिलाड़ी बनाती हैं। वे पूर्व विश्व नंबर 1 और दुनिया के सबसे महंगे पेशेवर खिलाड़ी रह चुके हैं।

एक अनुमान के अनुसार 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा कमाए थे। कई गोल्फ रिकॉर्ड्स उनके नाम है। यही नहीं उन्हें 2021 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। वुड्स ने 15 प्रमुख पेशेवर गोल्फ प्रतियोगिताएं जीती हैं। ऐसे ही 82 पीजीए टूर प्रतियोगिताएं जीतने वाले वे दुनिया के तीसरे खिलाड़ी हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…