Road Safety World Series : इंग्लैंड के बाद आज रायपुर पहुंची बांग्लादेश के खिलाड़ी
Road Safety World Series : इंग्लैंड के बाद आज रायपुर पहुंची बांग्लादेश के खिलाड़ी

रायपुर। छत्तीसगढ़ राजधानी रायपुर में 5 मार्च से 21 मार्च तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन है जिसके लिए एक के बाद एक टीमें रायपुर पहुंच रही है। इंग्लैंड लीजेंड्स के बाद आज शनिवार को बांग्लादेश के खिलाड़ी रायपुर पहुंची है।

माना एयरपोर्ट पर सभी खिलाड़ियों का आरटी-पीसीआर टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया, जिसे जांच के लिए रायपुर एम्स भेजा गया है। फिर वे पीपीई किट पहनकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, जहां से उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच सीधे नवा रायपुर स्थित होटल मेफेयर ले जाया गया।

बता दें इसके पहले शुक्रवार को इंग्लैंड लीजेंड्स के 8 खिलाड़ी रायपुर पहुंचे। हालांकि इंग्लैंड के कप्तान केविन पीटरसन समेत कई और खिलाड़ी एक-दो दिन बाद रायपुर पहुंचेंगे। वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट का आयोजन शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 5 मार्च से किया जा रहा है।

क्वारंटाइन रहेंगे खिलाड़ी

होटल के कमरे में सभी खिलाड़ी सात दिनों तक क्वारंटाइन रहेंगे। उन्हें कमरे के अंदर ही खाना समेत सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। क्वारंटाइन के दौरान खिलाड़ियों की दो बार और कोरोना जांच की जाएगी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही आठवें दिन खिलाड़ी मैदान में अभ्यास के लिए उतर पाएंगे। अभी खिलाड़ियों की टेस्ट रिपोर्ट नहीं आई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net