पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के प्रधान सलाहाकार बने प्रशांत किशोर, बंगाल में ममता को कर रहे हैं मदद
Image Source- Google

टीआरपी डेस्क। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) यानी पीके को पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह (Capt.Amarinder Singh) ने प्रमुख सलाहाकर नियुक्त करने की घोषणा की है। बता दें कि फिलहाल प्रशांत किशोर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी के सलाहाकार हैं और बंगाल चुनाव में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि हमें यह साझा करने में खुशी हो रही है कि प्रशांत किशोर मेरे प्रधान सलाहकार के रूप में मुझसे जुड़े हैं। पंजाब के लोगों की भलाई के लिए एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं।

बता दें कि कांग्रेस द्वारा पंजाब के अमरिंदर सिंह के अभियान में मदद करने के लिए किशोर को पंजाब विधानसभा चुनाव 2017 के लिए नियुक्त किया गया था, कांग्रेस के लिए लगातार दो विधानसभा चुनाव हारने के बाद पंजाब में चुनाव प्रचार में मदद मिली थी। बिहार में जदयू के नीतीश कुमार के प्रधान सलाहकार थे, लेकिन पिछले विधानसभा चुनाव में जदयू के साथ उनकी खटास हो गई थी। अब प्रशात किशोर फिलहाल बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की मदद कर रहे हैं और चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…