2 मई को दीदी गई, बनेगी BJP की सरकार, जब चुनाव परिणाम आएंगे, तो ममता जीत पाएंगी या नहीं, इसमें भी है शंका- कैलाश विजयवर्गीय
2 मई को दीदी गई, बनेगी BJP की सरकार, जब चुनाव परिणाम आएंगे, तो ममता जीत पाएंगी या नहीं, इसमें भी है शंका- कैलाश विजयवर्गीय

टीआरपी डेस्क। बीजेपी के महासचिव और बंगाल इकाई के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijyavargiya) ने मंगलवार को दावा किया कि विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के बाद बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh chouhan) ने बंगाल दौरे के दौरान कहा था कि 2 मई को दीदी गई, बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी। दो मई को जब चुनाव परिणाम आएंगे, तो ममता जी भी जीत पाएंगी या नहीं, इसमें भी शंका है।

बता दें कि 7 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ब्रिगेड सभा (Brigrade) बीजेपी की रैली को संबोधित करेंगे। यह चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी की पहली रैली होगी. पीएम नरेंद्र मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी के बंगाल ईकाई के नेताओं ने पार्टी नेताओं को डोर-टू-डोर कैंपेन करने का निर्देश दिया है। पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी की ब्रिगेड सभा में शामिल होने के लिए प्रचार कर रहे हैं।

गेम हो गया है चेंज

यह पूछे जाने क्या पीएम नरेंद्र मोदी की ब्रिगेड रैली गेम चेंजर होगा? कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि गेम चेंज हो गया है। अब दीदी ( ममता बनर्जी) का जाना तय है। दीदी विपक्ष में भी रहेंगी या नहीं। इसमें भी शंका है। बता दें कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव में 200 सीट हासिल करने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी का दावा है कि बंगाल में बीजेपी बहुमत से सरकार बनाएगी।

चुनाव आयोग गुंडों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करे

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की कि चुनाव आयोग गुंडों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करे, क्योंकि जब-तक टीएमसी के गुंडें रहेंगे, बंगाल में निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है। चुनाव आयोग ने आश्वासन दिया है कि बंगाल में निष्पक्ष चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल में लोगों डराया जाता है। वृद्ध महिला के साथ पिटाई के मामले में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में यदि किसी की हत्या भी हो जाती है, तो उनके परिजन भी नहीं बोल पाते हैं। मालदा में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की गई। उनके पिता ने टीएमसी पर आरोप लगाया, लेकिन अगले दिन ही वीरभूम के टीएमसी अध्यक्ष पहुंचें और उनके पिता को अपना बयान बदलना पड़ा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…