​​​​​​​झूठी निकली CISF के SI की कहनी... अब हत्या के प्रयास का मामला हुआ दर्ज, कोरबा SECL कोयला खदान में चोर बताकर जान बूझकर की थी फायरिंग
​​​​​​​झूठी निकली CISF के SI की कहनी... अब हत्या के प्रयास का मामला हुआ दर्ज, कोरबा SECL कोयला खदान में चोर बताकर जान बूझकर की थी फायरिंग

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के कोरबा में SECL की कोयला खदान में हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने CISF के ASI उदय कुमार के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जांच में SI उदय कुमार की कहानी झूठी निकली है।

जवान पर आरोप है कि उसने जान बूझकर कर फायरिंग की और पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया। इस फायरिंग में एक व्यक्ति घायल हो गया था। दीपिका क्षेत्र स्थित गेवरा कोयला खदान में 19 फरवरी की रात करीब 11 बजे CISF के जवान गश्त पर थे। इसी दौरान दो कैंपर वाहन दिखाई दिया। उन पर करीब 6 राउंड फायर किया गया। इसके बाद दोनों वाहन सवार वहां से भाग निकले थे। इस फायरिंग में पाली निवासी सालिक राम को गोली लगी और उसे बिलासपुर स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उसे खदान में CISF जवानों पर गोली मारने का आरोप लगाया था।

SI ने बिना वॉर्निंग गाड़ी के अंदर से चलाई गोली

पुलिस जांच SI उदय कुमार ने आरोपियों को कोई वॉर्निंग न दिए जाने की बात सामने आई। उन्होंने न तो हवाई फायर कर रोकने का प्रयास किया। गाड़ी में बैठे-बैठे गोली चला दी। इसके चलते ही CISF की गाड़ी के शीशे में भी छेद हुआ है। इसके बाद ASI पर FIR दर्ज कर ली गई। वहीं इस रिपोर्ट के आधार पर विभागीय जांच CISF ने शुरू कर दी है।

जवान ने कहा था- हमले पर जवाबी कार्रवाई की

वहीं इस संबंध में CISF जवान की ओर से पुलिस को बताया गया था कि बिना नंबर का कैंपर वाहन दिखाई दिया। उसका पीछा कर रहे थे, तभी एक अन्य वाहन जवानों की गाड़ी के पीछे आ गया। उसने गाड़ी को टक्कर मारना शुरू कर दिया। इस पर CISF ASI उदय कुमार ने पीछे वाले वाहन की ओर हवाई फायर की, तो उसमें बैठे बदमाशों ने लोहे की रॉड निकाल ली और गश्ती दल पर हमला करना शुरू कर दिया। जवाब में फायरिंग की गई और बदमाश फरार हो गए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…