इंजीनियंरिग छात्र
सांवले रंग से परेशान इंजीनियंरिग छात्र ने 15वीं मंजिल से कूदकर की आत्‍महत्‍या

टीआरपी डेस्क। उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्धनगर में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली। युवक ने शनिवार की सुबह अपार्टमेंट की 15 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

जानकारी के मुताबिक, मृतक 17 वर्षीय युवक का नाम संयम था। बताया जाता है कि इंजीनियरिंग के छात्र ने महज सिर्फ इसलिए आत्‍महत्‍या कर ली कि उसका रंग सांवला था।

सांवले रंग से था परेशान

मृतक छात्र के परिवार वालों ने बताया कि संयम सांवला रंग होने के कारण मानसिक अवसाद में था। संयम अपने सांवले रंग को लेकर हमेशा परेशान रहता था. वह इस बारे में अक्‍सर परिवार के लोगों से शिकायत करता था लेकिन तब किसी ने यह नहीं सोचा था कि वह इतना गहरे अवसाद में है कि आत्‍महत्‍या भी कर सकता है।

मृतक छात्र संयम गौतमबुद्ध नगर के सेक्‍टर 49 थाना क्षेत्र की महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहता था। शनिवार की सुबह संयम अपार्टमेंट की 15 वीं मंजिल पर गया और वहां से कूद गया।

15 वीं मंजिल से अचानक एक लड़के को जमीन पर गिरा देख आसपास के लोग वहां दौड़कर पहुंचे लेकिन तब तक संयम की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीँ परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि संयम ने आत्‍महत्‍या अपने सांवले रंग से परेशान होने के कारण किया है। पुलिस मामले के अन्‍य पहलुओं की भी बारीकी से जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…