शादी से लौट रहे तीन युवकों की ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, दो जिंदा जले, एक की मौके पर ही मौत
image source : google

टीआरपी डेस्क। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में शनिवार एक दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। जिसमें से दो युवक जिंदा जल गए। हादसा उस वक्त हुई, जब एक तेज रफ्तार बाइक की ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी। फिलहाल घटना तड़के साढ़े चार बजे की बतायी जा रही है। जानकारी अनुसार तीनों युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी बाइक टकरा गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है।

आपको बता दें, यह मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। फरसगांव के आलोर गांव निवासी श्रवण मरकाम (19), मनेश कोर्राम (26) और रोहित कोर्राम (18) तीनों एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पल्ली गांव गए हुए थे। जिसके बाद तीनों एक बाइक से लौट रहे थे। तभी तड़के करीब 4.30 बजे NH-30 में जैतपुरी गदराबेड़ा के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बाइक में आग लग गई और दो युवक उसी में जिंदा जल गए।

वहीं तीसरे युवक की भी सड़क पर गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर खराब होने की वजह से सड़क किनारे खड़ा था। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर । इसके बाद शवों को अस्पताल भिजवाया गया। थाना प्रभारी नरेंद्र पुजारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। हाईवे पर यातायात सुचारू किया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…