कोरोना संक्रमित कैदी एंबुलेंस से हुआ फरार, पशु तस्करी के आरोप में जेल में था बंद
कोरोना संक्रमित कैदी एंबुलेंस से हुआ फरार, पशु तस्करी के आरोप में जेल में था बंद

अंबिकापुर। पशु तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कैदी एंबुलेंस से फरार हो गया है। कैदी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा था लेकिन वह एम्बुलेंस चालक को चकमा देकर फरार हो गया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है।

अंबिकापुर की धौरपुर पुलिस द्वारा पशु तस्करी के आरोप में ग्राम देवरी निवासी रंजीत उर्फ शम्भू को गिरफ्तार किया गया था। 8 मार्च को आरोपी को न्यायलय में पेश करने के पूर्व जब उसका कोविड टेस्ट किया गया तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस से आरोपी व एक अन्य महिला संक्रमित को धौरपुर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया। इस दौरान आरोपी रंजीत ने रास्ते में पेशाब करने का बहाना बनाकर एम्बुलेंस रुकवाया और उतरने के बाद मौका देखकर वह फरार हो गया।

कैदी के साथ कोई भी जवान नहीं था मौजूद

आरोपी के फरार होने के बाद एम्बुलेंस चालक ने सबसे पहले संक्रमित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और फिर धौरपुर थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 224 व 269 के तहत अपराध तो दर्ज कर लिया है लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि एक आरोपी को महज एम्बुलेंस चालक के भरोसे पुलिस अधिकारियों ने कैसे छोड़ दिया। अब ना सिर्फ एक आरोपी फरार हुआ है बल्कि वह कोरोना संक्रमित भी है। ऐसे में उसकी वजह से अन्य लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा भी बढ़ गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net