Shatabdi Express Fire: देहरादून पहुंचने से ठीक पहले शताब्दी एक्सप्रेस में लगी भीषण आग
Shatabdi Express Fire: देहरादून पहुंचने से ठीक पहले शताब्दी एक्सप्रेस में लगी भीषण आग

नेशनल डेस्क। दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस में आज आग लगने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबित दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस में शॉर्ट सर्किट की वजह से शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के सी-5 बोगी में आग लग गई। जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया।

हांलाकि जिस डिब्बे में आग लगी थी, उसमें से सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। जानकारी के अनुसार शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में हरिद्वार के निकट कंसरो स्टेशन के पास अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप ले लिया। ट्रेन के सी-5 बोगी की खिड़कियों से आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगी। आनन-फानन में रेलवे अधिकारियों को अलर्ट किया गया।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद ट्रेन में लगी आग पर काबू पाया गया। रेलवेअधिकारियों के मुताबिक जिस बोगी में आग लगी थी, उसे ट्रेन से काटकर अलग कर दिया गया है। यात्रियों को तुरंत दूसरी बोगी में शिफ्ट कर ट्रेन अब देहरादून के लिए रवाना कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जिस बोगी में आग लगी उसमें 30 से ज्यादा लोग सवार थे। कहा जा रहा है कि जंगल का रास्ता होने की वजह से घटना स्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम भेजने में परेशानी हुई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net