शादी को ‘गुप्त’ रखना चाहते थे जसप्रीत बुमराह और संजना…वायरल हुआ गेंदबाज और स्पोर्ट्स एंकर का ये पुराना वीडियो

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी लंबे समय के इन्तजार के बाद 15 मार्च सोमवार को हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। बुमराह और संजना ने गोवा में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए है।

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के बाद से छुट्टी के लिए अप्लाई किया था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि वह शादी करने जा रहे हैं। हालांकि बुमराह और संजना ने इसे काफी छिपाया और आखिरकार सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर सोमवार को ही फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की।

https://twitter.com/Enchante__18/status/1371428622729285632

शादी की खबर सामने आते ही गेंदबाज बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वायरल वीडियो में संजना बतौर एंकर जसप्रीत बुमराह से सवाल-जवाब करती नजर आ रही हैं। बता दें यह वीडियो 2020 का है, जब BCCI द्वारा आयोजित नमन अवार्ड्स में जसप्रीत बुमराह ने दो बड़े अवार्ड्स अपने नाम किए थे। उसी कार्यक्रम में संजना एंकर थी और उन्होंने बुमराह के अवॉर्ड जीतने पर उनका अनुभव पूछ रही थीं। 

हालांकि फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक को एडिट किया गया है और इसे दोनों की प्रेम कहानी के शुरुआती दिनों से जोड़कर दिखाया जा रहा है। लेकिन अब जब दोनों की शादी हो चुकी है तो उनके प्रशंसकों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

https://twitter.com/Enchante__18/status/1366839356577566721

पंजाबी रीती-रिवाज से हुई बुमराह और संजना की शादी

दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की। गोवा में हुए शादी समारोह में दोनों परिवारों के सिर्फ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए और इस दौरान कोरोना महामारी और निजता को देखते हुए कई पाबंदियां भी लगाई गईं।

वहीं बात करें बुमराह की पत्नी संजना की तो वह एक मशहूर स्पोर्ट्स एंकर हैं और कई खेल टूर्नामेंटों में एंकरिंग कर चुकी हैं। वह आईपीएल में केकेआर के खास शो ‘नाइट क्लब’ का भी हिस्सा रही थीं। वह हाल ही में आईपीएल 2021 के लिए हुई नीलामी में भी नजर आई थीं।   

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Back to top button