चुनाव जीतने के लिए जानबूझकर ख़राब किया जा रहा है देश का माहौल : शिवसेना

नेशनल डेस्क। महाराष्ट्र में राज्य गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर मचे घमासान के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा बयान दे दिया है। इस दौरान संजय राउत ने आरोप लगाया कि केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल कर राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के रुख का समर्थन किया और कहा कि आरोपों की जांच होनी चाहिए। अगर राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख (शरद पवार) ने तय किया है कि अनिल देशमुख के ऊपर जो आरोप लगे हैं, उनमें तथ्य नहीं है और उनकी जांच होनी चाहिए तो इसमें गलत क्या है? आरोप सभी नेताओं के ऊपर लगते रहे हैं। सबका इस्तीफा लेकर बैठे तो सरकार चलाना मुश्किल हो जाएगा।

इस दौरान शिवसेना नेता संजय राउत ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कोई केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करके महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने का प्रयास कर रहा हैं, तो मैं उन्हें चेतावनी दे रहा हूं- आप स्वयं उस आग में जल जाएंगे।

परमबीर सिंह की चिट्ठी एक सोची समझी साजिश

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि हमें लगता है कि परमबीर सिंह की चिट्ठी एक सोची समझी साजिश का हिस्सा है। परमबीर सिंह की दिल्ली में किस-किस से मुलाकात हुई थी उसकी हमें जानकारी है। जांच के माध्यम से सच्चाई सामने आएगी।

उच्च अधिकारियों के माध्यम से चिट्ठी की जांच होगी। एक चिट्ठी के आधार पर गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग हो रही है। इस्तीफा देने का सवाल नहीं होता है। पार्टी ने निर्णय लिया है कि जांच होने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा।

परमबीर सिंह ने लगाया ये आरोप

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चिट्ठी भेजी है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सचिन वाजे को मुंबई में हर महीने 100 करोड़ रुपये की वसूली का टारगेट दिया था। इसके बाद से ही राज्य में बवाल बढ़ा हुआ है और महाराष्ट्र की सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…