सड़क हादसा
बड़ा सड़क हादसा: कार की चपेट में आने से पांच स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत

टीआरपी डेस्क। राजस्थान में जोधपुर संभाग के जालौर जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में पांच विद्यार्थियों की मौत हो गई। यह सड़क हादसा जालौर जिले के रानीवाड़ा क्षेत्र के करडा रोड के दांतवाड़ा गांव में हुआ। यहां स्कूल से लौट रहे स्कूली बच्चों को अनियंत्रित हुई इनोवा कार ने कुचल दिया।

हादसे में पांच बच्चों की मौत हो गई है, जबकि एक लड़की गंभीर रूप से घायल है जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। दो छात्राओं ने घटनास्थल पर और तीन ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। मृतकों में तीन छात्राएं और दो छात्र शामिल हैं, जबकि एक छात्रा घायल है। सभी कक्षा छठवीं से दसवीं के अध्ययनरत विद्यार्थी बताए जा रहे हैं, जोकि दाता वाड़ा की राजकीय माध्यमिक विद्यालय से घर की ओर लौट रहे थे।

इनोवा कार ने बच्चों का पीछे से मारी टक्कर

बताया जाता है कि गुजरात नंबर की एक इनोवा कार ने इन बच्चों का पीछे से टक्कर मारी। हादसे में बच्चे भी उछलकर दूर जा गिरे, वही अनियंत्रित कार भी खेत मे जाकर फंस गई। इस हादसे में रमीला पुत्री जामताराम देवासी व रवीना पुत्री रतनाराम देवासी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी व कमला पुत्री बेचराराम देवासी ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाडा को सांचौर रेफर किया गया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताई संवेदना, व्यक्त की श्रद्धांजलि

घटना के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि व्यक्त की है। इधर, घटना के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा हुआ, जिन्होंने इस घटना को लेकर रोष व्यक्त किया है। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…