चुनावी घमासान
चुनावी घमासान के बीच सियासत के अजब-गजब वादे

टीआरपी डेस्क। तमिलनाडु के इरोड जिले के मोदाक्कुरिचि विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सीके सरस्वती ने जरूरतमंदों को मुफ्त में घुटने की सर्जरी कराने की पेशकश की हैं। 76 वर्षीय सरस्वती पेशे से डॉक्टर हैं। उन्होंने निर्वाचित होने पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में रहने वाले लोगों को स्वस्थ बनाने, धार्मिक पुस्तकों एवं नैतिक ज्ञान के जरिए युवाओं को जागृत करने, प्रतिभा को मौका देने खासतौर पर गांवों में, एवं रोजगार सुनिश्चित करने का वादा किया है।

अपने खर्चे पर जरूरतमंदों के घुटने का ऑपरेशन कराने वादा

डॉ.सरस्वती ने भाजपा द्वारा किए गए वादों के अलावा सरस्वती ने अपने खर्चे पर जरूरतमंदों के घुटने का ऑपरेशन कराने का भी वादा किया है। एक न्यूज़ एजेंसी से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘मैंने इस निर्वाचन क्षेत्र में कई लोगों से सुना कि उन्हें घुटने की समस्या है, लेकिन गरीबी के कारण वे मंहगा इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। चुनाव के बाद पीड़ित व्यक्ति मेरे अस्पताल आ सकते हैं और उनकी मुफ्त में घुटने की सर्जरी की जाएगी।’

चुनावी अभियान में लोगों को मास्क पहनने की हिदायत

सरस्वती अपने चुनावी अभियान में लोगों को मास्क पहनने की हिदायत देती नजर आ रही हैं और तेज गर्मी के बावजूद जोर-शोर से अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं। बता दें कि तमिलनाडु में छह अप्रैल को 234 सीटों के लिए एक चरण में मतदान होना है। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…