मास्क चेकिंग के दौरान महिला कर्मचारियों से बदसलूकी, किसी ने दी गाली तो किसी ने मारा धक्का
image source ; google

टीआरपी डेस्क। रायपुर में शनिवार को मास्क चेकिंग के दौरान महिला कर्मचारियों से बदसलूकी का मामला सामने आया है। भाटागांव चौक पर चेकिंग के दौरान मास्क नहीं पहनने वालोँ पर चालान कार्रवाई करने पर महिला निगम कर्मी से हाथापाई हो गई। इसी दौरान कोई उन्हें गालियां दे रहा था तो कोई धक्का मार रहा था। करीब आधे घंटे तक यह हंगामा चलता रहा। इस बीच मारपीट तक की नौबत आ गई।

जानकारी के मुताबिक, महिलाओं ने एक युवती को रोककर मास्क के बारे पूछा। जिस पर युवती ने दावा किया कि मैंने स्कार्फ लगा रखा है। महिलाओं ने कहा कि चेहरा ढंका हुआ न होने की वजह से उसे रोका गया है।

युवती भी दावा करती रही कि उसे गलत तरीके से रोका गया उसने चेहरा ढक रखा था। इसी बात पर जोरदार बहस हो गई। झगड़े में आस-पास खड़े लोग भी कूद पड़े। भीड़ से जांच करने वाली महिलाओं को घेरकर धमकाना और गालियां देना शुरू कर दिया। फिलहाल दोनों पक्षों को अब पुरानी बस्ती थाने ले जाया गया है, जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

बता दें, बीते दिन प्रदेश में 2,665 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज़ों की पहचान की गई थी। साथ ही 570 मरीज़ स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए हैं। राज्य में स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज/रिकवर्ड हुए मरीज़ों की संख्या 3,15,423 व एक्टिव मरीज़ों की संख्या 15,307 है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…