कोरोना का कहरः गरियाबंद कलेक्टर कार्यालय 48 घंटे के लिए सील
गरियाबंद कलेक्टर कार्यालय 48 घंटे के लिए सील

टीआरपी डेस्क। गरियाबंद का कलेक्टर कार्यालय 48 घंटे के लिए सील कोरोना के संक्रमण को देखते हुए गरियाबंद कलेक्टर कार्यालय को आगामी 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। यहाँ सयुंक्त कार्यालय की सभी गतिविधियों को स्थगित कर दिया गया है। इसके पहले अपर कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

सभी अधिकारी-कर्मचारी कराएँगे कोरोना जाँच

छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश के हर इलाके से कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की खबर आ रही है। हाल ही में गरियाबंद कलेक्टर कार्यालय के 2 अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिससे कलेक्टर कार्यालय में हड़कंप मच गया है। इसे गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर निलेश कुमार क्षीर सागर ने आदेश जारी किया है। कार्यालय में कार्यरत सभी अफसर और कर्मचारी कोरोना जांच कराएंगे ताकि कोरोना से और लोग संक्रमित न हो।

भवन के अंदर 500 से भी ज्यादा अफसर और कर्मचारी

नाइट कर्फ्यू के आदेश के बीच प्रदेश का यह पहला कलेक्टर कार्यालय है, जिसे 48 घंटे के लिए बंद किया जा रहा है। इस सयुंक्त कार्यालय में एसपी का भी दफ्तर है। भवन के अंदर 500 से भी ज्यादा अफसर और कर्मचारी कार्यरत हैं। सभी की कोरोना जांच अनिवार्य कर दी गई है। इसके अलावा बंद की अवधि में दफ्तरों को सैनिटाइज भी किया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…