प्रत्याशी कौशनी मुखर्जी कि धमकी : BJP को वोट देने से पहले ध्यान रखना सबके घर में मां-बहन है
प्रत्याशी कौशनी मुखर्जी कि धमकी : BJP को वोट देने से पहले ध्यान रखना सबके घर में मां-बहन है

नेशनल डेस्क। बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान चुनावी रणनीति लगातार जारी है। इसी बीच TMC कि प्रत्याशी कौशनी मुखर्जी का एक वीडियो सोशल मिडिया में काफी वायरल हो रहा है।

एक वीडियो में एक्टेस से तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी बनीं कौशनी मुखर्जी कह रही है कि बीजेपी को वोट देने से पहले ध्यान रखना सबके घर में मां-बहन है।

बता दें कि कौशानी दो महीने पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुई थीं और कृष्णानगर सीट से मुकाबले में हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी के आईटी सेल ने उनके बयान के सिर्फ एक हिस्से को सामने रखा और इसे अलग रंग दे दिया।

प्रत्याशी कौशनी मुखर्जी ने अपने बयाँ में कहीं ये बात

कौशानी ने एक बयान में कहा, ‘‘मैंने इस तथ्य को रेखांकित किया था कि बंगाल महिलाओं के लिए सुरक्षित स्थान है। यह राज्य बीजेपी शासन वाले उत्तर प्रदेश की तरह नहीं है, जहां हाथरस कांड हुआ। बीजेपी के आईटी सेल ने ओछी राजनीति के लिए इस वीडियो को काट-छांट कर पेश किया।’’ कौशानी ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट कर इसे अपना मूल बयान बताया। इसमें वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में प्रचार करती हुई दिखीं और मतदाताओं से कह रही थीं ‘‘आपके घर पर मां-बहन हैं, बीजेपी को वोट करने से पहले दो बार सोच लीजिए।’’

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net