पुलिस ने बचाई युवक की जान, सुपारी देने की आरोपी युवती को किया गिरफ्तार…
पुलिस ने बचाई युवक की जान, सुपारी देने की आरोपी युवती को किया गिरफ्तार…

बिलासपुर/सकरी। सुपारीदेकर हत्या करवाने के मामले का सकरी पुलिस ने पर्दाफाश कर एक युवक की जान बचाई और आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया।

यह सनसनीखेज मामला सकरी थाना क्षेत्र के घुरू का है, जहाँ के रहने वाले विकास कुमार सूर्यवंशी पिता भागवत प्रसाद सूर्यवंशी को शेख साकिर ने जानकारी दी कि एक लड़की ने मोबाईल के माध्यम से उसे मारने के लिए दस लाख में मोटरसाइकल एवं युवक की फ़ोटो दिखाकर मारने का प्रस्ताव दिया है। चूँकि तुम पूर्व परिचित के निकल गये, इसलिए तुम्हें बता रहा हूं, सतर्क रहना। पहले तो विकास ने इसे हल्के में लिया बाद में परिवार से चर्चा करने के बाद मामले में सकरी थाने में शिकायत दर्ज कराइ, प्रार्थी की रिपोर्ट पर सकरी पुलिस मने मामले में 115 भा.द.वी. के तहत मामला दर्ज कर लिया।

पूछताछ में सही निकली शिकायत

  • इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए थाना प्रभारी सकरी, सागर पाठक ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी और उनके निर्देश पर पुलिस ने सुपारी देने वाली आरोपी ज्योति धाकड़ पिता राजकुमार धाकड़ उम्र 22 वर्ष निवासी रिंग रोड 2 बिलासपुर मूल निवासी हरियाणा को शेख साकिर से फ़ोन पर मंगला चौक बुलवाकर घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसे पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की तब युवती ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।पुलिस अब मामले में सुपारी की वजह जानने में जुटी हुई है।

इस कार्रवाई में टीआई सागर पाठक,स.उ.नि. के.एस.राजपूत, प्रधान आरक्षक छोटेलाल जलतारे, आरक्षक सतीश यादव,वीरेंद्र साहू,विवेक चंदेल,मौसम साहू एवं महिला आरक्षक रामेश्वरी जोगी की विशेष भूमिका रही।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net