सेल्फी के चक्कर में फंसे बीच मंझधार में, टीम 112 ने बचायी 3 दोस्तों की जान
सेल्फी के चक्कर में फंसे बीच मंझधार में, टीम 112 ने बचायी 3 दोस्तों की जान

कोरबा। कटघोरा से बांगो बांध घूमने गए तीन युवकों की जान बाल-बाल बची। जलस्तर कम होने की स्थिति में तीनों युवक बीच नदी में सेल्फी ले रहे थे, तभी अचानक पानी का स्तर बढ़ा और तीनों युवक फंस गए। समय रहते किसी ने डायल 112 को सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस के जवानों की टीम ने तीनों को सुरक्षित बचा लिया।

समय पर नहीं मिलती मदद तो…


कटघोरा जेल बस्ती में रहने वाले तीनों युवकों को छत्तीसगढ़ पुलिस की डायल 112 टीम की सहायता नहीं मिलती तो उनकी सांसत में फंस सकती थी। रोमांच के चक्कर में तीनों ने अपनी जान दांव पर लगा दी लेकिन समय रहते मदद मिल जाने से तीनों सुरक्षित बच गए।

अचानक बढ़ गया जल स्तर


तीनों युवक बांगो बांध घूमने के लिए गए हुए थे। जलस्तर कम होने की स्थिति में तीनों नदी के बीच जाकर सेल्फी लेने लगे। इस दौरान यहाँ संचालित 120 मेगावाॅट बिजली उत्पादन का काम अचानक शुरु होने से पानी का लेबल बढ़ गया और तीनों पानी से घिर गए। इस बीच किसी ने डायल 112 को सूचित किया जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रस्सी से खींचकर तीनों की जान बचा ली। इस दौरान किसी को भी चोट नहीं लगी। जान बच जाने के बाद तीनों युवकों ने पुलिस की टीम का आभार जताया। इस टीम द्वारा किये किये गए इस बचाव कार्य की।

देखिये वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net