Breaking : भोपाल AIIMS के 102 डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, राजधानी में मचा बवाल
Breaking : भोपाल AIIMS के 102 डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, राजधानी में मचा बवाल

भोपाल। देशभर में कोरोना वायरस ने हाहाकर मचा रहा है। हर रोज कई लोग covid-19 के चपेट में आ रहे है। जिससे महामारी के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इसी बीच खबर आ रही है कि राजधानी भोपाल में एम्स के 102 डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गए है।

बता दें बुधवार को 186 डॉक्टरों के सैंपल की जांच की गई थी, जिसमें से एक साथ 102 डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं। 102 डॉक्टरों के एक साथ पॉजिटिव पाए जाने के बाद ना केवल एम्स में बल्कि पूरी राजधानी में हड़कंप मच गया है।

दरअसल एम्स भोपाल में कुल जमा लगभग 500 डॉक्टर हैं। इनमें से 300 जूनियर डॉक्टर हैं। बाकी पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ हैं। इतनी बड़ी संख्या में एम्स के डॉक्टरों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद माना जा रहा है कि एम्स में भर्ती मरीज भगवान भरोसे हैं।

हालांकि एम्स प्रबंधन ने दावा किया है कि एम्स में पर्याप्त चिकित्सकीय सुविधाएं हैं, इसलिए डॉक्टरों के पॉजिटिव पाए जाने का मरीजों के उपचार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। आपको बता दें कि इसके पहले भी एम्स के डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन 102 डॉक्टरों का एक साथ पॉजिटिव रिपोर्ट आना स्थिति की गंभीरता की ओर संकेत देता है।

Trusted by https://ethereumcode.net