ब्रेकिंगः रेप का शिकार हुई विवाहिता ने दम तोड़ा, आरोपी डॉक्टर पूर्व में हो चुका है गिरफ्तार
ब्रेकिंगः रेप का शिकार हुई विवाहिता ने दम तोड़ा, आरोपी डॉक्टर पूर्व में हो चुका है गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के रामनगर इलाके में दो सप्ताह पहले रेप का शिकार हुई महिला ने आखिरकार दम तोड़ दिया। रेप के आरोपी डॉक्टर ने दुपट्टे से गाला घोंटकर उसकी हत्या की कोशिश की थी। गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में अभनपुर के निजी अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा था, इसी दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस आरोपी डॉक्टर को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

डॉक्टर ने ही रेप के बाद अस्पताल में कराया था दाखिल


जानकारी के मुताबिक विकास नगर गुढियारी स्थित मकान को लेकर महिला का विवाद चल रहा था. इसी सिलसिले में 17 मार्च को महिला परिचित डॉक्टर मनोहर गुप्ता (45 वर्ष) के पास क्लीनिक में गई थी. तभी डॉक्टर मनोहर ने क्लीनिक में महिला को अकेला पाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.।


महिला ने जब इसका विरोध किया तो डॉक्टर ने स्कार्फ से उसका गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश की.। इस दौरान महिला को चोटें आने से वो बेहोश हो गई। घटना बाद में डाक्टर मनोहर ने सुयश अस्पताल कोटा ले जाकर महिला को भर्ती करवा दिया. जहां उसका इलाज चल रहा था।

गुढ़ियारी पुलिस ने दर्ज किया था मामला


इस मामले में गुढ़ियारी थाने की पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ धारा 307, 376 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया था। आरोपी डॉक्टर मनोहर को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही थी, इसी दौरान महिल की मौत हो गयी, अब इस मामले में हत्या का केस भी दर्ज होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर