रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हिमालयन हाइट्स के फ्लैट में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का नाम अवधेश कुमार निगम है, जिसकी उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। अवधेश बीते कुछ दिनों से फ्लैट पर अकेले ही निवासरत था। पत्नी और बच्चे पारिवारिक कार्यों से बनारस गए हुए थे। मंगलवार सुबह जब पत्नी ने अवधेश को फोन किया तो कॉल रिसीव नहीं होने के बाद पड़ोसियों को इसकी सूचना दी, जिस पर पड़ोसियों ने गार्ड के साथ मिलकर पहले अवधेश को आवाज़ लगाई।

किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर प्रवेश किया तो बेड पर अवधेश का शव पड़ा हुआ था। राजेंद नगर थाना प्रभारी विशाल कुजूर ने बताया कि प्रथम दृष्टि यह सामान्य मृत्यु दिख रही है। मृतक की पत्नी से जानकारी प्राप्त हुई कि कल रात जब अवधेश उससे बात कर रहा था तो अपनी तबियत ठीक नहीं होना बताते हुए सांस लेने में तकलीफ होने की बात कही थी।

सुबह पुनः अवधेश की पत्नी द्वारा कॉल करने पर जब उसने फ़ोन नहीं उठाया तो इसकी सूचना उन्होंने पड़ोसियों को दी थी। थाना प्रभारी कुजूर ने बताया की अवधेश के परिवारजन रायपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। मेडिकल टीम जांच कर रही है। मृतक को कोविड भी हो सकता है, जिसके कारण उसकी मृत्यु हुई हो। रिपोर्ट आने के पश्चात नियमानुसार अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। कोरोना संक्रमण की अधिकारिक पुष्टि होने का इंतजार किया जा रहा है।