रायपुर​​​​​​ मेकाहारा के डॉक्टरों ने बेहोश महिला को बताया मृत

रायपुर। मेकाहारा अस्पताल में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल के डॉक्टरों ने एक 72 साल की बेहोश महिला को बिना पूरी तरह जांच किए मृत घोषित कर दिया। परिजन जब महिला को चिता पर लिटा रहे थे, तब शरीर में हुई हरकत से उनके जिंदा होने का पता चला। इसके बाद तुरंत एंबुलेंस बुलाकर उन्हें वापस अस्पताल भेजा गया, लेकिन बाद में उनकी मौत हो गई।

देखें वीडियो

मृतका के परिजन नीरज जैन ने बताया, उनकी 72 साल की नानी लक्ष्मी बाई अग्रवाल आज दोपहर को खाना खाते समय बेहोश जैसी हो गईं थीं। आनन-फानन में एम्बुलेंस से उन्हें लेकर मेकाहारा पहुंचे। वहां डॉक्टरों ने ऊपरी तौर पर ही देखा और बताया कि वे मर चुकी हैं। साथ में गए सभी लोग बेहद दुखी थे। इसलिए नानी को लेकर वे लोग गोकुल नगर श्मशान पहुंचे। वहां चिता पर लिटाते समय लोगों को उनके शरीर में हरकत महसूस हुई। देखा गया तो पल्स चल रही थी। बाद में एम्बुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल भेजा गया।

अस्पताल में कोई तोड़फोड़ नहीं करेंगे

इस महिला के संबंध में जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमे वीडियो बना रहा शख़्स मौजूद नर्स से कहता है कि आप भी एम्बुलेंस के साथ मेकाहारा चलेंगी क्या? युवक ने दिलासा देते हुए नर्स से कहा कि हम अस्पताल में कोई भी तोड़फोड़ नहीं करेंगे।

श्मसान घाट से अस्पताल ले गए महिला को

तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों ने दोपहर में ही उनको ठीक से देखा होता और इलाज शुरू हो जाता तो वे बच सकती थीं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर