रेमडेसिविर

टीआरपी डेस्क। महासमुंद जिला अस्पताल में पदस्थ मेडिकल ऑफिसर को पुलिस ने 6 नग रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर निजी अस्पताल के जरूरतमंद मरीज के परिजनों को इंजेक्शन बेचने की फिराक में था। इसी दौरान पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने बताया कि पिछले दिनों सूचना मिली थी कि जिले में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी हो रही है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए थाना और साइबर सेल की एक टीम तैयार कर मामले की जांच के निर्देश दिए गए थे। जांच के दौरान कोतवाली पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम को मुखबीर से सूचना मिली की राजिम मोड़ पर उक्त व्यक्ति खड़ा है, जिसके पास इंजेक्शन है।

घेरेबंदी में पकड़ा गया डॉक्टर

सूचना पर पहुंची टीम ने मौके से एक व्यक्ति को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम डॉ. डीएन पटेल (दैत्यनाशन) पिता ऋषि कुमार पटेल, उम्र 30 वर्ष बताया। साथ ही उसने बताया कि वह जिला अस्पताल में डॉक्टर है। टीम ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से माइलेन कंपनी का रेमडेसिविर इंजेक्शन 100 एमजी, कुल 6 नग बरामद हुआ। इस इंजेक्शन की कीमत 3400 रुपए है। एसपी ने बताया कि धारा 102 के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए ड्रग विभाग को सौंप दिया गया है। साथ ही मामले की सूचना कलेक्टर डोमन सिंह को भी दे दी गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर