अरविंद केजरीवाल की पत्नी मैक्स अस्पताल में भर्ती, कोरोना की हैं चपेट में

टीआरपी डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को साकेत स्थित मैक्स अस्पातल में भर्ती किया गया है। बीते मंगलवार को उनकी कोरोना जांच हुई थी, जिसके बाद यह पुष्टि हुई थी कि वह संक्रमित हैं। रिपोर्ट आने के बाद से उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था। साथ ही केजरीवाल ने भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

वहीं दूसरी तरफ आज ही यह खबर आई कि दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं और उन्होंने फिलहाल खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और जो लोग भी पिछले दिनों मेरे संपर्क आए थे उन सब का टेस्ट हो चुका है। मैं दिल्ली के कार्य और हालात अपने निवास से ही मॉनिटर करता रहूंगा।’

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है और अब हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। दिल्ली में बीते दिन भी 23 हजार के करीब कोरोना केस दर्ज किए गए थे।

दिल्ली में हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना के मामले आने की वजह से अस्पतालों में बेड्स की कमी हो रही है, जबकि ऑक्सीजन की भी किल्लत है। अब राज्य सरकार की ओर से तेजी से अस्थाई अस्पताल बनाए जा रहे हैं और बेड्स की संख्या को बढ़ाया जा रहा है। कोरोना वायरस के संकट के कारण ही दिल्ली में एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाया गया है। जो 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर