केंदई वाटर फॉल
पिकनिक मनाने गए दो सगे भाइयों की केंदई वाटर फॉल में डूबने से मौत

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहाँ केंदई जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए चार लोगों में से दो सगे भाइयों की पानी में डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतकों में बड़े भाई पीयूष गोयल की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी. वह दुबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और कुछ दिनों पूर्व ही शादी के लिए कटघोरा आया हुआ था.

पिकनिक मनाने गया था परिवार

जानकारी के मुताबिक, मृतक पीयूष गोयल और आयुष गोयल का कटघोरा नया बस स्टैंड के पास निवास स्थान था. आज पीयूष अपनी पत्नी, छोटे भाई आयुष तथा बहन के साथ केंदई जलप्रपात पिकनिक मनाने गए थे.

सेल्फी के दौरान फिसला पैर

इसी बीच सेल्फी लेने के दौरान पीयूष गोयल का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया, बड़े भाई को पानी में गिरते देख छोटा भाई आयुष गोयल भी बड़े भाई को बचाने पानी में कूदा लेकिन दोनों डूबने लगे. तभी पीयूष की पत्नी राशि बंसल जिसे तैरना आता था दोनों को बचाने पानी में कूद जद्दोजहद करने लगी लेकिन तब दोनों की मौत हो चुकी थी.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

घटना के बाद बहन रिया गोयल और पत्नी राशि बंसल ने इसकी सूचना आसपास के लोगो को दी. वही हादसे की सूचना पाकर डायल 122 के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे. हालाँकि तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोरगा चौकी व बांगो थाने के पुलिस ने शव को कटघोरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक पीयूष की लन्दन में शिफ्ट होने की तैयारी

जानकारी के मुताबिक, मृतक पीयूष गोयल दुबई में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और वह कुछ दिनों पूर्व शादी के लिए कटघोरा आया हुआ था. अप्रैल माह में पीयूष का विवाह भिलाई में हुआ था. शादी के बाद पीयूष गोयल लंदन में शिफ्ट होने की तैयारी में था लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से वह फ़िलहाल वहां नहीं जा पा रहा था. इसी बीच आज केंदई जलप्रपात में पिकनिक के दौरान यह बड़ा हादसा हो गया.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…