राजधानी में साढ़े 7 लाख की लूट मामले में खुलासा, नीयत खराब होने से आरोपी ने खुद लिखवाई थी झूठी FIR
राजधानी में साढ़े 7 लाख की लूट मामले में खुलासा, नीयत खराब होने से आरोपी ने खुद लिखवाई थी झूठी FIR

रायपुर। तेलीबांधा थाना पुलिस ने राजधानी रायपुर में हुई लूट के मामले में बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में लूट की शिकायत करने वाला प्रार्थी ही आरोपी निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है, जहां रवि वीरानी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह कटोरा तालाब रायपुर में रहता है तथा उसका ट्रेवल्स का व्यवसाय है एवं हाट लाईन ट्रेल्स के नाम से विजेता काम्पलेक्स रायपुर में ऑफिस है।

शनिवार की शाम करीब 07:10 बजे वह 7 लाख 50 हजार रूपये बैग में रखकर घर से अपनी मोपेड स्कूटी से निकला। वह शुभम काम्पलेक्स स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में रकम जमा करने जा रहा था, तभी एक बाईक में सवार दो लोगों ने उसका पीछा करके गाड़ी रुकवाया और उससे रोड के किनारे लेकर गये और चाकू दिखाकर डराया धमकाया ।

इसके बाद वे लोग बैग से जबरदस्ती रूपए लूटकर भाग गए। रवि की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना तेलीबांधा में अपराध क्रमांक 172/21 धारा 392 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया ​था।

सीसीटीवी फुटेज से सामने आया सच

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस को उलझाने के लिए शनिवार को आरोपी ने मनगढ़ंत कहानी सुनाई थी और सारे रूपए अपने मौसेरे भाई के पास रखवा दिए थे। लेकिन, पुलिस ने जब रास्ते के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सच्चाई सामने आ गई।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…