मोदी सरकार के कार्यकाल के 7 वर्ष हो रहे हैं पूरे, जश्न की बजाय कोरोना के खिलाफ जन-जागरण अभियान चलाएगी भाजपा
मोदी सरकार के कार्यकाल के 7 वर्ष हो रहे हैं पूरे, जश्न की बजाय कोरोना के खिलाफ जन-जागरण अभियान चलाएगी भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ता 31 मई को छत्तीसगढ़ के 5 हजार गावों तक पहुंचेंगे और कोरोना के खिलाफ जनजागरण अभियान चलाएंगे। इस मौके पर स्वच्छता अभियान, ऑक्सीजन एवं तापमान आदि की जांच कर स्क्रीनिंग भी की जाएगी।

मोदी सरकार के कार्यकाल के वर्षगांठ पर है कार्यक्रम

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने पार्टी कार्यालय एकात्म परिसर में इसकी जानकारी देते हुए मिडिया को बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 7 वर्ष 30 मई को पूरे हो रहे हैं। कोविड के हालात के चलते पार्टी के शीर्ष राष्ट्रीय नेतृत्व ने किसी तरह का उत्सव नहीं मनाने का निर्णय लिया है। इसकी बजाय ‘सेवा ही संगठन’ अभियान के तहत कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गांव-गांव तक पहुचेंगे।

01 लाख गावों तक पहुँचना है लक्ष्य

भाजपा ने देश भर में 1 लाख गाँवों तक पहुंचना तय किया है, इसमें से छत्तीसगढ़ में 5 हज़ार गावों तक कार्यकर्त्ता पहुचेंगे. प्रदेश में यह कार्यक्रम 31 मई को होगा।

विष्णु देव साय ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस के दुष्प्रचार के कारण खासकर छत्तीसगढ़ में वैक्सीन के बारे में काफी भ्रम की स्थिति निर्मित हुई है। अतः पार्टी का प्रयास होगा कि इस अवसर पर अधिकाधिक जागरुकता फैला कर जनता को टीकाकरण के लिए अधिक से अधिक प्रोत्साहित किये जाएँ। इसके अलावा ‘सेवा ही संगठन’ अभियान तहत फ़ूड पैकेट, सूखा राशन किट आदि बांटना. मास्क, सेनीटाईजर आदि का वितरण भी किया जायेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net