टाटा डिजिटल
टाटा डिजिटल की अब ई-किराना कारोबार में एंट्री, बिग बास्केट में खरीदी बड़ी हिस्सेदारी

टीआरपी डेस्क। टाटा डिजिटल ने बिग बास्केट में बहुलांश हिस्सेदारी का अधिग्रहण किया है। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में इस बात की जानकारी दी गई है। टाटा डिजिटल, टाटा समूह की होल्डिंग कंपनी टाटा संस की शत प्रतिशत स्वामित्व वाली अनुषंगी कंपनी है। टाटा डिजिटल के सीईओ प्रतीक पाल ने शुक्रवार को एक वक्तव्य में कहा कि भारत में व्यक्तिगत उपभोग खर्च में सबसे बड़ा खर्च किराना के सामान का है। बिग बास्केट भारत की सबसे बड़ी ई-किराना कंपनी होने के नाते एक वृहद उपभोक्ता डिजिटल पारिस्थितिकी बनाने की हमारी रणनीति में पूरी तरह सही बैठती है।

बयान में इस सौदे का मूल्य नहीं बताया

हालांकि उन्होंने या कंपनी ने अपने बयान में इस सौदे का मूल्य नहीं बताया है। बता दें कि देश के उपभोक्ता ई वाणिज्य कारोबार में ई-किराना सबसे तेजी से बढ़ रहा है। भारत में बढ़ता उपभोक्ता खर्च और डिजिटलीकरण से इस क्षेत्र के विस्तार को मदद मिल रही है। कोरोना महामारी के इस दौर में ऑनलाइन खरीदारी बढ़ी है। उपभोक्ता आज अच्छी गुणवत्ता के सामान का ऑनलाइन माध्यम से ऑर्डर देकर चाहता है कि यह सुरक्षित तरीके से उसके घर पर पहुंच जाए।

भविष्य को लेकर काफी उत्साहित

बता दें कि बिग बास्केट की स्थापना 2011 में बंगलूरू में हुई थी। तब से यह देश के 25 शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है। बिग बास्केट के सीईओ हरि मेनन ने कहा कि टाटा समूह का हिस्सा बनने के बाद हम अपने भविष्य को लेकर काफी उत्साहित हैं। टाटा समूह के साथ जुड़कर हम उपभोक्ता के साथ और बेहतर ढंग से जुड़ सकेंगे और अपनी आगे की यात्रा पर बढ़ सकेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर