केंद्र में भाजपा सरकार के 07 वर्ष हुए पूरे, मोदी पर बरसी कांग्रेस, 'देश नहीं बिकने दूंगा' कहने वाले बेच रहे हैं सार्वजानिक कंपनियों को
केंद्र में भाजपा सरकार के 07 वर्ष हुए पूरे, मोदी पर बरसी कांग्रेस, 'देश नहीं बिकने दूंगा' कहने वाले बेच रहे हैं सार्वजानिक कंपनियों को

रायपुर। केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार की नाकामियों को गिनाया। कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि पीएम मोदी ने 7 साल तक देश की जनता से मन की बात की, मगऱ कभी भी जन की बात नहीं की हैं। मुझे मां गंगा ने बुलाया बोलने वाले आज गंगा की धार देखें, गंगा जी में प्रतिदिन हजारों शव बहाए जा रहे हैं।

कई अहम मुद्दों पर मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि देश नहीं बिकने दूंगा कहने वाले ने आज देश के पब्लिक सेक्टर को बेच दिया। केंद्र सरकार केवल राज्यों में सरकार गिराने का काम कर रही है। कांग्रेस शासित राज्यों को गिराने का काम यह सरकार कर रही है।

बेतहाशा बढ़ गई कीमतें

रविंद्र चौबे ने कहा कि आज पेट्रोल के दाम 100 रु के पार हो गए हैं, रसोई गैस का दाम 1 हजार रु के लगभग हो गया, खाद के दाम बढ़ाकर किसानों की चिंता बढ़ाई, इन सभी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है। गरीबों का जनधन खाता शून्य है, उज्जवला गैस योजना असफल हुई, स्वच्छ भारत मिशन भी फेल हुई है।

मंत्री मोहम्मद अकबर ने इस मौके पर कहा कि देश में कोरोना के बाद गरीबी बढ़ गई है। 23 करोड़ लोग गरीबी रेखा के नीचे आ गए हैं। वहीँ छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मोदी सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल को सुपर फ्लाफ बताया है । उन्होंने कहा कि नोटबंदी के अविवेक पूर्ण निर्णय से देश की अर्धव्यवस्था चौपट है। जीएसटी लगने से उद्योग धन्धे कल-कारखाने बंद हुए और बहुतायात संस्था में लोग बेरोजगार हुए, जिससे देश की अर्थव्यवस्था में विपरीत असर पड़ा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net