स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टाफ!, देखें वायरल वीडियो

टीआरपी डेस्क। एक ओर जहां कोरोना से देश बेहाल है। वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराब पार्टी चल रही है। यह मामला मध्यप्रदेश का है, जहां स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के सरकारी गाड़ी में हुई शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस मामले में कांग्रेस के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि स्वास्थ्य मंत्री @DrPRChoudhary  की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टाफ.. जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सीजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टाफ के पास सरकारी गाड़ी में अवैध शराब वह भी लॉक डाउन में ! कुछ करो @ChouhanShivraj या @JM_Scindia का डर हैं ?

इधर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के बारे में मंत्री प्रभुराम चौधरी ने खुद को अनजान बताया है। प्रभुराम चौधरी एमपी के स्वास्थ्य मंत्री हैं।

बता दें कि रायसेन जिले के सांची विधानसभा सीट से प्रभुराम चौधरी बीजेपी के विधायक हैं। इससे पहले वह कांग्रेस में थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में आए हैं। कमलनाथ की सरकार में स्कूली शिक्षा मंत्री थे। बीजेपी ने भी उन्हें मंत्री पद से नवाजा है। इससे पहले पत्नी की पोस्टिंग को लेकर विवादों में रहे थे।

वीडियो में सफेद रंग की इनोवा गाड़ी जिसका नंबर MP-02AV-6452 है। सरकारी फाइल में ये गाड़ी स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी को आवंटित है। जिस जगह का ये वीडिया बताया जा रहा है, वो रायसेन जिले के सतलापुर थाने के पास की है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि रविवार को इलाके में बारिश हो रही थी, उसी दौरान गाड़ी में बैठा स्टाफ सायरन बजाते हुए आया और फिर एक जगह पर रूक गया। लोगों ने जब सायरन बजाती गाड़ी को रूके देखा तो उसके करीब पहुंच गया। गाड़ी में स्वास्थ्य विभाग लिखा था। अंदर में तीन लोग शराब पी रहे थे। लोगों ने जब इस पर ऐतराज जताया तो बैठा स्टाफ धौंस जमाने लगा।

इधर गाड़ी में बैठे लोगों का जब वीडियो बनाना शुरू किया तो ड्राइवर ने वहां से भागने की कोशिश की। वहीं जब लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो ड्राइवर ने धमकाते हुए कहा कि हाथ मत लगा। फिर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर