Anniversary Special : 48वीं सालगिरह पर बिग-बी ने शेयर की यादगार तस्वीर, देखें अनदेखी फोटोज
Anniversary Special : 48वीं सालगिरह पर बिग-बी ने शेयर की यादगार तस्वीर, देखें अनदेखी फोटोज

मुंबई। बॉलीवुड की एवरग्रीन जोड़ी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी की 48वीं सालगिरह मना रहे हैं। आप सभी जानते है अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लव-स्‍टोरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे चर्चित कहानियों में से एक है।

जीवन के तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी ये जोड़ी इतना लंबा सफर तय करके मिसाल कायम करता रहा। इनकी जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम किये है। इनमें चुपके-चुपके, अभिमान, सिलसिला, मिली जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके बाद वह बीते सालों में भी कभी खुशी कभी गम और की एंड का जैसी फिल्मों में पति-पत्नी के रूप में साथ दिखे हैं।

शादी की 48वीं सालगिरह के मौके पर अमिताभ बच्चन ने वो दिन याद किए जब वो जया के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने अपनी और जया की एक पुरानी और बेहद खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है।  फैंस लगातार कमेंट कर बिग बी को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बिग बी ने खूबसूरत फोटो का कोलाज बनाकर शेयर किया। बता दें उस दौर में भी ये दोनों बॉलीवुड के सुपरस्टार थे और दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।उस वक्त फिल्मों में तो इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती ही थी। इसके साथ ही मीडिया में भी इनके रिश्ते पर कई कयास लगाए जाते थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net