मेहुल चोकसी की पत्नी का सनसनीखेज दावा, मिस्ट्री गर्ल ने पति को भारत लाने के लिए बिछाया जाल
मेहुल चोकसी की पत्नी का सनसनीखेज दावा, मिस्ट्री गर्ल ने पति को भारत लाने के लिए बिछाया जाल

टीआरपी न्यूज डेस्क। पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी भगोड़ा हीरा कारोबारी मेहुल चोकसी डोमिनिका जेल में बंद है। उसे भारत लाने की कवायद चल रही है। दूसरी ओर मेहुल चोकसी की पत्नी प्रीति ने बड़ा खुलासा किया है। चोकसी की पत्नी प्रीति की मानें तो उनका पति मिस्ट्री गर्ल के चक्कर में फंस गया। पत्नी ने दावा किया है कि मिस्ट्री गर्ल ने चोकसी को भारत लाने के लिए एक जाल बिछाया और अपनी चपेट में ले लिया।

गौरतलब है कि बीते दिनों चोकसी डोमिनिका में अवैध प्रवेश के आरोप में गिरफ्तार हो गया था। चोकसी डोमिनका जेल में बंद है। यहां के मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पिछले दिनों उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इस बीच मेहुल चोकसी की पत्नी प्रीति ने कहा कि  बारबरा नाम की एक लड़की ने चोकसी को भारत वापस लाने के लिए एक जाल बिछाया है। अगस्त 2020 में एंटीगुआ में हमारे घर के सामने एक फ्लैट रेंट पर लेने के बाद उसने हम दोनों की जिंदगी में प्रवेश की। उसने ही मेहुल को एंटीगुआ से भगाया।

घर से 10 लोग उठाकर ले गए

प्रीति ने बताया कि रविवार 23 मई को मेहुल चोकसी बारबरा के साथ डिनर करने के लिए कार में घर से निकला था। मुझे नहीं मालूम कि उसका असली नाम क्या है-बारबरा जोसेफ, बारबरा जेसीक या बारबरा सी? वह समय-समय पर हमारे बगल वाले अपार्टमेंट में रुकती थी। वह हमसे पिछले साल मिली थी।

बारबरा ने मेहुल चोकसी से उसे उसके घर से पीक करने को कहा था, लेकिन कुछ मिनट बाद, आठ से 10 लोग अंदर आए और उसे उठाकर ले गए। प्रीति ने कहा कि मेहुल ने मुझे बताया कि नाव पर भारतीय मूल के दो व्यक्ति थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर