TRS के पूर्व मंत्री ई राजेंद्र भाजपा में हुए शामिल, CM से चल रहे थे नाराज
TRS के पूर्व मंत्री ई राजेंद्र भाजपा में हुए शामिल, CM से चल रहे थे नाराज

नई दिल्ली। तेलंगाना राष्ट्र समिति के वरिष्ठ नेता और तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ई. राजेंद्र ने अपने कई समर्थकों के साथ सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंत्रिमंडल से बाहर करने के बाद राजेंद्र पिछले कुछ समय से मुख्यमंत्री से नाराज चल रहे थे। इसके बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया ।

आज दिल्ली के भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और जी कृष्ण रेड्डी की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में उनका स्वागत करते हुए प्रधान ने कहा कि तेलंगाना की राजनीति में राजेंद्र का एक महत्वपूर्ण स्थान है। गौरतलब है कि राजेंद्र के अलावा टीआरएस के कुछ और नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

ई राजेंद्र ने दावा किया की राज्य में जब भी विधानसभा का अगला चुनाव होगा, भाजपा की वहां सरकार बनना तय है।

टीआरएस के वरिष्ठ नेताओं में ई राजेंद्र की होती है गिनती 

राजेंद्र ने पिछले दिनों विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पार्टी की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था। हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले राजेंद्र की गिनती तेलंगाना की सत्तारूढ़ टीआरएस के वरिष्ठ नेताओं में होती है।

मंत्रिमंडल से सरकार ने किया था बाहर

राजेंद्र को उन शिकायतों के बाद पिछले महीने मंत्रिमंडल से निकाल दिया गया था कि उनके परिवार के सदस्यों के मालिकाना हक वाली कंपनियों ने राज्य में जमीनों पर कब्जा किया हुआ है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net