ब्रेकिंग: महिला भाजपा पार्षद की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या, 3 साल पहले पति का भी हुआ था मर्डर

टीआरपी न्यूज। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला नेता की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई। भाजपा की पार्षद रेखा कादिरेश सुबह करीब साढ़े दस बजे राहत कार्यों के बंटवारे का जायजा ले रही थीं।

कर्नाटक में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक महिला नेता भाजपा की पार्षद रेखा कादिरेश की हत्या के बारे में विशेष जानकारी देते हुए एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस (ईस्ट)एस मुरुगन ने मीडिया को बताया कि रेखा कॉटनपेटी में अपने दफ्तर के नजदीक फ्लावर गार्डेन के पास मौजूद थीं। राहत कार्यों का जायजा लेते वक्त ही अचानक मोटर साइकिल से आए दो बदमाशों ने उनपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक रेखा को तुरंत KIMS में भर्ती कराया गया। जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि भाजपा पार्षद पर हमला सोची-समझी साजिश के तहत की गई थी। यह भी आशंका जताई जा रही है कि इस हमले में पार्षद का कोई करीबी शामिल हो सकता है। भाजपा पार्षद के कार्यालय के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद मिले हैं। पुलिस का यह भी कहना है कि यह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है लेकिन आसपास के लोगों का कहना है कि उन्हें ज्यादा शोर-शराबे की आवाज नहीं आई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर