रिश्वतखोरी के मामले में निलंबित तुमगांव टीआई ने दिया इस्तीफा, कहा. बिना जांच के कर दी गई कार्रवाई, मेरी छवि हो रही है खराब

महासमुंद। जिले के तुमगांव थाने के एएसआई का रिश्वत लेते वीडियो वायरल मामले मे निलंबित थाना प्रभारी ने इस्तीफा दे दिया है। एसपी को भेजे गए इस्तीफे में टी आई शरद ताम्रकार ने लिखा है कि संबंधित मामले से उनका कोई भी संबंध नहीं है।

ट्रांसपोर्टर ने रिश्वत देते कैमरे में किया था कैद

आपको बता दें कि 18 जून को महासमुंद जिले के तुमगांव थाना के एएसआई विजेंद्र चंदनिहा को एक ट्रांसपोर्टर द्वारा रिश्वत देते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद ही पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने तुमगांव थाने मे पदस्थ टीआई शरद ताम्रकार और एएसआई विजेंद्र चंदनिहा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था। तुमगांव थाने के निलंबित टीआई ने इस घटना के बाद अपना इस्तीफा पुलिस अधीक्षक को सौंप दिया है।

इस्तीफे में क्या लिखा है टी आई ने?

घटना 15 जून की है , जिसे एक ट्रांसपोर्टर ने अपने मोबाइल मे कैद कर वायरल कर दिया था। अपने इस्तीफे मे शरद ताम्रकार ने लिखा है कि थाना तुमगांव मे पदस्थ एएसआई विजेंद्र चंदनिहा वीडियो मे किसी से पैसे का लेन देन करते दिखाई दिये।

इस प्रकरण मे मेरी भूमिका की जांच के बिना पुलिस कार्यालय महासमुंद द्वारा 18 जून को निलंबित कर रक्षित केन्द्र महासमुंद मे पदस्थ करने का आदेश जारी हुआ ,जबकि इस लेन देन मे मेरी किसी प्रकार की भूमिका प्रमाणित नही हुई है। ना ही इस लेन देन के विडियो मे मै कही उपस्थित हूँ। इस बात से मेरी छवि खराब हो रही है ,जिससे आहत होकर प्रशासनिक कारण से मै अपने पद से त्यागपत्र देता हूँ। इस पूरे मामले मे पुलिस विभाग के आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर