चाचा का कान
शादी में पसंद का गाना न बजने पर दो गुटों में झड़प, भतीजे ने काट लिया चाचा का कान

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक भतीजे ने गुस्से में आकर अपने चाचा का कान काट लिया। शादी-ब्याह के माहौल में हुई इस घटना के बाद ग्रामीण हड़बड़ा गए। मामला भानूप्रतापपुर थाना इलाके के गांव धनगुडरा का है। यहां ग्रामीणों के दो गुट आपस में झगड़ रहे थे। इसमें गांव का ही अजय करबगियां भी शामिल था। झगड़ा रुकवाने के लिए अजय का चाचा अशोक पुरबिया वहां पहुंचा। बीच-बचाव के दौरान अजय ने अपने ही चाचा पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के इस जिले में धमाके से तीन घायल, खाली स्कूल में बम बनाते वक्त विस्फोट की आशंका!

जानिए क्या है पूरा मामला?

इस पूरे मामले में अब कांकेर की पुलिस ने केस दर्ज किया है। शनिवार रात को हुई इस वारदात के बाद अब पुलिस फिर से रविवार को गांव पहुंची। ग्रामीणों से झगड़े के बारे में पूछताछ की गई। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक गांव में ही रहने वाला अशोक किसान है। यहां शनिवार की रात गांव के फकीर राम के घर पर शादी थी। अशोक भी इस दौरान बतौर मेहमान पहुंचा हुआ था। अपनी पसंद का गाना बजाकर डांस करने की बात को लेकर ललित पिद्दा और अजय करबगियां का झगड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें: तीरंदाजी विश्व कप: पति-पत्नी की इस जोड़ी ने भारत को दिलाया तीसरा स्वर्ण पदक, साधा गोल्डन निशाना

अशोक ने देखा कि इस झगड़े में उसका भतीजा अजय शामिल है तो उसने उसे रोका। चाचा को बीच में पड़ता देख अजय का दिमाग फिर गया। दांतों से उसने अपने चाचा के कान पर काट लिया, अशोक की चींख निकल गई, कान का एक टुकड़ा जमीन पर गिरा मिला और अशोक लहुलुहान हो चुका था। ग्रामीणों ने फौरन इलाज के लिए उसे संजीवनी एक्सप्रेस एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। पुलिस फिलहाल केस में छानबीन कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर