बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर, हाइवा ने उनकी गाड़ी को मारी टक्कर
रायपुर। पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर गुरूवार को भखारा में उस वक्त बाल बाल बच गए जब उनकी गाड़ी को हाइवा ने पीछे से ठोकर मार दी। उन्हें अंदरूनी चोटें आई है। हाइवा चालक नशे में बताया गया है।

यह घटना करीब डेढ़ बजे के आसपास की है। पूर्व मंत्री अपनी फार्चुनर वाहन से अपने विधानसभा क्षेत्र कुरूद के भखारा के कार्यालय जा रहे थे। कार्यालय के ठीक सामने गाड़ी रूकी वे गाड़ी से उतर ही रहे थे कि पीछे से 12 चक्के वाली एक हाइवा ने पीछे से ठोकर मार दी।

पूर्व मंत्री कार में ही थे और गाड़ी के डेसबोर्ड में टकरा गए, उन्हें अंदरूनी चोटें आई हैं। आसपास के लोगों ने तुरंत हाइवा को रोक लिया, और चालक को धर दबोचा। बताया गया कि हाइवा चालक नशे में धुत था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पूर्व मंत्री की गाड़ी का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पूर्व मंत्री चिकित्सकीय जांच के लिए रायपुर आ रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री अवैध रेत खनन के मामले को लेकर काफी मुखर रहे हैं। विधानसभा के भीतर, और बाहर रेत माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के लिए दबाव बनाते रहे हैं। कुछ महीने पहले उन्हें धमकी भी मिली थी। बाद में आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया। उनके समर्थक अब इसे हमले की कोशिश के रूप में भी देख रहे हैं। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर