युवती की हत्या
बिलासपुर में युवती की हत्या के बाद भड़के लोगों ने घेरा IG और SP कार्यालय

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 2 दिन पहले हुई एक महिला की निर्मम हत्या के बाद लोग न्याय की मांग करते हुए सड़क पर उतर आए हैं. दरअसल, दो दिन पहले हुई इस हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं, जिसकी वजह से लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है और अब लोगों ने पुलिस के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है।

शुक्रवार को भारी तादाद में लोगों ने कलेक्टर, एसपी और आईजी कार्यालय का घेराव कर दिया। लोगों की मांग है कि दोषियों को फांसी की सजा मिले और ,मृतिका दुर्गा को इंसाफ मिले। हालांकि कोरोना संक्रमण के चलते लोगों को गेट से ही वापस लौटना पड़ा।

यह भी पढ़ें: कोविशील्ड की नई खेप पहुंची रायपुर, इस जिले में वैक्सीन खत्म होने की वजह से रोक दिया गया था टीकाकरण

घर से शौच जाने के लिए निकली थी

बता दें कि 2 दिन पहले तोरवा थाने के महमंद में बेल्हा खार की रहने वाली दुर्गा साहू(19) की हत्या कर दी गई थी। दुर्गा सुबह 10 बजे घर से शौच जाने के लिए निकली थी। लेकिन शाम तक घर ही वापस नहीं लौट सकी थी। इसके बाद लोगों को दुर्गा का शव मिला था। तब जाकर मामले का खुलासा हो पाया था और बताया गया था कि दुर्गा की गला घोंट कर हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: मुंगेली के एक गांव में मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, तमिलनाडु से लौटे मजदूरों से संक्रमण फैलने की आशंका, कन्टेनमेंट जोन घोषित

युवती के कान से खून तक निकल आया था

युवती का गला इतनी तेज से घोंटा गया था की युवती के कान से खून तक निकल आया था। इसके बाद से ही तोरवा पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस जांच में यह भी बात भी सामने आई है कि आरोपी ने लड़की को मारने के लिए लोहे के कटीले तार का इस्तेमाल किया था। वहीं परिजनों ने दुर्गा के साथ रेप कर हत्या की आशंका जताई है। हालांकि अब तक रेप की पुष्टि नहीं हो सकी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर