नई दिल्ली। भारत में Amazon Prime Day Sale 26 जुलाई से लाइव होगा। सेल की शुरुआत 26 जुलाई को 12 am से होगी और ये 27 जुलाई मिडनाइट तक जारी रहेगी। दो दिनों तक चलने वाली ये सेल प्राइम मेंबर्स के लिए एक्सक्लूसिव होगी।

सेल के दौरान ग्राहकों को स्मार्टफोन्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, TVs, अप्लायंसेज, ऐमेजॉन डिवाइसेज, फैशन एंड ब्यूटी, होम एंड किचन और फर्निचर जैसी कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट मिलेंगे। सेल के दौरान कई नए प्रोडक्ट्स भी लॉन्च होंगे।

स्मार्टफोन डील्स की बात करें तो सेल से पहले ही ऐमेजॉन ने उन स्मार्टफोन्स को एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बना कर लिस्ट किया है, जिन पर डिस्काउंट देखने को मिलेगा। इस लिस्ट में OnePlus Nord CE 5G, Redmi Note 10S, Redmi Note 10 Pro Max, iPhone 11, OnePlus 9R 5G और Redmi Note 10 जैसे कई फोन्स के नाम शामिल हैं।

पुराने स्मार्टफोन्स बदलकर खरीद पाएंगे नया

ऐमेजॉन ने जानकारी दी है कि HDFC बैंक अकाउंट होल्डर्स को ज्यादातर स्मार्टफोन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही ग्राहक सेल के दौरान अपने पुराने स्मार्टफोन्स बदलकर नया भी खरीद पाएंगे। इन सबके साथ ही ग्राहकों को नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा मिलेगा।

जानें कितनी है प्राइम मेंबरशिप की कीमत

अगर आप Amazon प्राइम मेंबरशिप भारत में खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 999 रुपये एक साल के लिए देने होंगे। अगर आप साल भर वाला प्लान नहीं चाहते हैं तो 129 रुपये वाला मंथली प्लान भी ले सकते हैं. या तीन महीने वाला प्लान 329 रुपये में खरीद सकते हैं।

इस उम्र के युवाओं के लिए स्पेशल ऑफर

आपको बता दें ऐमेजॉन प्राइम मेंबरशिप से केवल आपको प्राइम डे सेल का एक्सेस मिलेगा। बल्कि आप फ्री एंड फास्ट डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, ad-फ्री म्यूजिक, एक्सक्लूसिव डील्स और कई तरह के गेम खेलने को मिलेगा। साथ ही 18 से 24 साल के युवाओं को प्राइम मेंबरशिप के लिए स्पेशल ऑफर भी दिया जाता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net