राजधानी में 2500 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त, 4 तस्कर गिरफ्तार, गिरोह का मध्य प्रदेश-हरियाणा कनेक्शन

टीआरपी न्यूज। राजधानी पुलिस की स्पेशल सेल ने शनिवार को नशीले पदार्थ की तस्करी के बड़े अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 350 किलो से अधिक हेरोइन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 2500 करोड़ रुपए आंकी गई है।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि स्पेशल सेल टीम ने नशीले पदार्थ की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान – गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, गुरजोत सिंह उर्फ गोलू, हजरत अली और रिजवान कश्मीरी के रूप में हुई है। इनमें से हजरत अली अफगानिस्तान का रहने वाला है और इसे हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि इनके पास से 350 किलो से अधिक हेरोइन बरामद की गई है। पुलिस ने चारों आरोपियों से पूछताछ कर इनके गिरोह से जुड़े अन्य लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हाल ही में यह जानकारी मिली थी कि रिजवान अहमद उर्फ रिजवान कश्मीरी नामक व्यक्ति दिल्ली, पंजाब, मध्य प्रदेश और हरियाणा जैसे कुछ अन्य राज्यों में नशीले पदार्थों के कारोबार में संलिप्त है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर