छात्रों से फ़ीस की बेजा वसूली, भाजपा ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का किया घेराव
छात्रों से फ़ीस की बेजा वसूली, भाजपा ने जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का किया घेराव

रायपुर। सरकारी स्कूल की प्राचार्या द्वारा शुल्क की अवैध तरीके से की गई वसूली की शिकायत सही पाए जाने के बावजूद अब तक कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले को लेकर भाजपा दीनदयाल उपाध्याय नगर मंडल ने जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय का घेराव किया।

माधव राव स्प्रे वार्ड रायपुरा में स्थित गिरिजाशंकर मिश्र उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में प्रचार्या रितु सुरंगे के खिलाफ छात्रों से अवैध रूप से शुल्क वसूली की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से की गयी थी। विभागीय जांच में शिकायत सही पाई गई। भाजपा का आरोप है कि सत्ता पक्ष के नेताओं का संरक्षण होने के कारण आज तक दोषी प्राचार्य के खिलाफ कोई कार्यवाही नही गयी है। इसके विरोध में पालको के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने रायपुरा चौक में प्रतीकात्मक भीख मांग कर जिला शिक्षा अधिकारी को सौंपा।

जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में प्रदर्शन कर मांग की गई कि एक सप्ताह के भीतर छात्रों से वसूले गए पैसे वापस किए जाएं व भ्रष्टाचारी प्रचार्य को बर्खास्त किया जाए, अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता उग्र आंदोलन करेंगे और इस मुद्दे को लेकर शिक्षा मंत्री के बंगले का घेराव किया जाएगा।

इस प्रदर्शन में भाजपा रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी, जिला महामंत्री रमेश सिंह ठाकुर ,जिला उपाध्यक्ष आशु चंद्रवंशी, मंडल अध्यक्ष अनिल सोनकर , महामंत्री संजय सिंह सहित मंडल के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net