बड़ी खबरः सिंहदेव-बृहस्पत विवाद- विधायक ने हमले के बाद दिए गए बयान पर जताया खेद... सिंहदेव विधानसभा रवाना

रायपुर। विधानसभा में विधायक बृहस्पत सिंह ने खेद जताया है। जिसकी जानकारी मिलते ही रूठे हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अपनेे बंगले से निकल विधानसभा की ओर रवाना हो चुके हैं। दरअसल आज तीसरे दिन भी विपक्ष ने सदन की कार्यवाही को चलने नहीं दी।

विधायक की माफी के बाद बोले मंत्री सिंहदेव

उन्होंने मीडिया को बयान दिया कि मामले का पटाक्षेप हो चुका है और मैं संतुष्ट हूं।

क्या कहा विधायक बृहस्पत ने

विगत 24जुलाई को क़ाफ़िले पर हमले को लेकर मैंने भावावेश में आरोप लगा दिया था, इससे किसी की भी भावनाएँ आहत हुई थीं तो मैं खेद प्रकट करता हूँ।”

सरकार की ओर से गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सदन से कहा

“इस घटना को लेकर मैंने पूर्व में व्यक्तव्य दिया था, उक्त घटना में मंत्री टी एस सिंहदेव का कोई संबंध नहीं है, उन पर लगाए तमाम आरोप झूठे और असत्य हैं।”

सदन के नेता भूपेश बघेल ने सदस्य बृहस्पति की प्रशंसा 

“इस सदन की उच्च परंपराएँ हैं,सदन में बृहस्पति जी का व्यक्तव्य प्रशंसनीय है, मैं उन्हें बधाई देता हूँ.. गृहमंत्री जी को भी धन्यवाद देता हूँ, सदन में जो गतिरोध उत्पन्न हुआ, सभी ने गतिरोध दूर करने सहयोग किया.. मैं सबका आभार जताता हूँ.. पूरे सदन को धन्यवाद कहा है,फिर भी आसंदी की महत्वपूर्ण भुमिका को लेकर उन्हें भी धन्यवाद देता हूँ।”

मंगलवार की रात विधायक बृहस्पत सिंह को कांग्रेस ने कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। जिसके बाद बुधवार को  दोपहर करीब 12.45 बजे विधायक ने मीडिया में दिए गए बयान पर खेद व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा कि भावावेश में आकर ऐसा बयान दिया। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने विधायक बृहस्पत सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि सदन में स्थती स्पष्ट करना बड़ी बात है।

वहीं छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सदन में विपक्ष की भूमिका को सराहते हुए साफ किया कि सिंहदेव पर पर लगे आरोप को नकार दिया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर.