छत्तीसगढ़ की बड़ी खबर: सिंहदेव आज भोपाल जाएंगे; दिल्ली से फिर बुलावे के संकेत, सोनिया के फैसले का इंतजार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं। उन्होंने दिल्ली में अपने ट्विटर अकाउंट पर राष्ट्र कवि पद्मभूषण मैथिलीशरण की कविता का उल्लेख करते हुए उनकी जयंती पर नमन करते हुए ट्वीट किया है।

सिंहदेव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि …

महाभारत पर्व का उल्लेख करते हुए लिखी गई इस पोस्ट से छत्तीसगढ़ में लोगों द्वारा तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, वहीं के छत्तीसगढ़ सियासी पंडित भी इसका अर्थ तलाश करने में जुट गए हैं।

बता दें कि हाल ही में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव व ​कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह के बीच उठे विवाद का मामला प्रदेश से लेकर दिल्ली तक गर्म रहा। बात कांग्रेस आलाकमान सोनिया गांधी तक भी पहुंची थी। मामला यहां तक पहुंच गया था कि नाराज सिंहदेव विधानसभा की कार्यवाही के बीच से ही सदन से छोड़ कर बाहर निकल आए थे, बाद में विधानसभा में विधायक बृहस्पत के दिए गए स्पष्टीकरण के बाद ही वे सदन की कार्यवाही में शामिल हुए।

इस बीच उनके इस ट्वीट से एक बार फिर नई बहस शुरू हो गई है, लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि आखिर बाबा के मन में क्या है? फिलहाल टीएस सिंहदेव इस वक्त दिल्ली में हैं, उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत भी दिल्ली में ही मौजूद है। बुधवार को त्रिपुरा कांग्रेस के पर्यवेक्ष​क बनाए गए सिंहदेव ने कांग्रेस महा​सचिव केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की। उन्होंने वेणुगोपाल को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की कामकाज की जानकारी भी है। बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों नेता कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं। फिलहाल लोगों को सिंहदेव के दिल्ली से लौटने का इंतजार है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर