ब्रेकिंग: होटल ईगल में चल रहा था देहव्यापार, होटल संचालक, महिला दलाल सहित 8 गिरफ्तार

रायपुर/बिलासपुर। शहर के बड़े होटलों में सेक्स रैकेट चलाया जाना आम बात हो गई है। अब होटल ईगल में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़ हुआ है।

बिलासपुर पुलिस ने शुक्रवार को चकरभाटा ट्रांसपोर्ट नगर परसदा स्थित होटल ईगल में चल रहे देहव्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल के कमरों से तीन युवतियां और तीन पुरूष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। साथ ही महिला दलाल और होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये सभी आरोपी बिलासपुर के रहने वाले है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि, थाना चकरभाटा ट्रांसपोर्ट नगर परसदा स्थित होटल ईगल में एक महिला के द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी दीपक झा ने मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए, जिसके बाद चकरभाटा पुलिस की टीम होटल में छापामार कार्रवाई की।

होटल के अंदर जैसे ही पुलिस पहुंची तो अलग-अलग कमरों में तीन युवतियां और तीन युवक अश्लील हालत में मिले। साथ ही आपत्तिजनक सामान, 10 नग मोबाइल, एक्टीवा-बाइक और 14 हजार नगदी भी बरामद की गई है। पकड़ी गई युवतियों ने महिला दलाल के माध्यम से ही होटल में आकर देहव्यापार करने की बात कबूल कर ली है।

पकड़े गए युवकों में विनय देवांगन 20 वर्ष निवासी तिफरा, टीकाराम देवांगन 30 वर्ष मुरूम खदान सरकण्डा, निखिल कौशिक 26 वर्ष ठरकपुर सीपत, महिला दलाल व बिलासपुर निवासी तीन युवतियां सहित होटल संचालक संदीप ठाकरे 31 वर्ष शामिल है। सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर