कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट लॉक होने पर पार्टी ने कहा- हम नहीं डरेंगे

टीआरपी डेस्क। कांग्रेस पार्टी ने दावा किया है कि उनका ऑफिशियल ट्विटर हैंडल लॉक कर दिया गया। इंडियन नेशनल कांग्रेस ने फेसबुक पर लिखा, ‘जब हमारे नेताओं को जेलों में बंद कर दिया गया, हम तब नहीं डरे तो अब ट्विटर अकाउंट बंद करने से क्या खाक डरेंगे। हम कांग्रेस हैं, जनता का संदेश है, हम लड़ेंगे, लड़ते रहेंगे। अगर बलात्कार पीड़ित बच्ची को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाना अपराध है, तो यह अपराध हम सौ बार करेंगे। जय हिंद…सत्यमेव जयते।’

इससे पहले कांग्रेस ने शनिवार को दावा किया था कि राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है। बाद में बुधवार रात कांग्रेस ने उसके पांच और सीनियर लीडर्स के ट्विटर अकाउंट लॉक किए जाने का दावा किया। इनमें पार्टी महासचिव और पूर्व मंत्री अजय माकन, लोकसभा में पार्टी के व्हिप मणिकम टैगोर, असम प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव शामिल हैं।

रेप पीड़िता के परिवार की फोटो की थी ट्वीट

राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले दिल्ली कैंट रेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की फोटो ट्वीट की थी। इस पर माइक्रोब्लॉगिंग साइट का कहना था कि यह उसके नियमों का उल्लंघन है।

NCPCR ने दिल्ली पुलिस और ट्विटर से की थी शिकायत

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने इस ट्वीट को लेकर दिल्ली पुलिस और ट्विटर से शिकायत की थी। NCPCR ने पीड़िता के परिवार की तस्वीर पोस्ट करने के लिए राहुल पर कार्रवाई की मांग की थी।

आज सुबह कांग्रेस के कम्युनिकेशन इंचार्ज सेक्रेटरी प्रणव झा ने PM मोदी, IT मंत्री अश्विनी वैष्णव और ट्विटर चीफ जैक डोर्सी को टैग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने विरोध जताते हुए सभी तरह के अन्याय के खिलाफ लड़ाई जारी रखने का वादा किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button